मां अमृता सिंह के जन्मदिन दिन पर सारा अली खान ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, देखें तस्वीरें

Sara Ali Khan shared a special post on mother Amrita Singh's birthday: मां अमृता सिंह के बर्थडे पर सारा अली खान ने शेयर किया खास पोस्ट।
मां अमृता सिंह के जन्मदिन दिन पर सारा अली खान ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, देखें तस्वीरें 1250

Sara Ali Khan shared a special post on mother Amrita Singh’s birthday: हिंदी फिल्म जगत की लोकप्रिय और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं अमृता सिंह (Amruta Singh)। जो अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है और दर्शकों द्वारा भी उन्हें खूब पसंद किया गया है। डीवा आज अपना 65 वां जन्मदिन मना रही हैं और वह हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1983 में आई रोमांटिक ड्रामा फिल्म बेताब से की थी। बाद में डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू दुनिया (1984), साहेब (1985), मर्द (1985) और आइना (1993) जैसी कई शानदार फिल्मों में चलाया था। फिल्म आइना ने उन्हें 1994 में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाया था।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की प्यारी बेटी सारा अली खान ने भी अपनी मां की तरह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया है। दोनों ही सितारें काफी प्यारे और शानदार है। मां के जन्मदिन पर सारा ने एक विशेष पोस्ट शेयर किया। जिसपर फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया गया है। जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया और एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया। जिसमें वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही है। तस्वीरों में दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे है। अभिनेत्री ने मां के लिए एक प्यारा कैप्शन भी जोड़ा‌। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।