बॉलीवुड में सारा अली खान के पूरे हुए 5 साल, अभिनेत्री ने शेयर किया डेब्यू फिल्म के शूटिंग लोकेशन की खास झलक

5 Years of Kedarnath Movie: सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म की जगह की खास झलक शेयर की।
बॉलीवुड में सारा अली खान के पूरे हुए 5 साल, अभिनेत्री ने शेयर किया डेब्यू फिल्म के शूटिंग लोकेशन की खास झलक 37816

5 Years of Kedarnath Movie: सारा अली खान ने बेहद कम समय में काफी तगड़ी लोकप्रियता को गले लगाया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा ने साल 2018 में आईं फिल्म ‘ केदारनाथ‘ से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था, जिसमें उनके साथ प्रमुख किरदार में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी शामिल थे। फिल्म के निर्देशन का कार्यभार अभिषेक कपूर ने संभाला था, जिसे जनता द्वारा खूब पसंद किया गया और अब इस फिल्म ने अपने 5 साल पूरे कर लिए हैं। बॉलीवुड सुंदरी सारा अली खान ने हाल ही में, अपने सवा चार करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी डेब्यू फिल्म यानी केदारनाथ की शूटिंग लोकेशन की एक खास झलक को शेयर किया है।

सारा अली खान ने साझा किया केदारनाथ की शूटिंग लोकेशन

सारा अली खान द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, अभिनेत्री हरे रंग के टॉप और काले ट्रैक पैंट में सजी हुई नजर आ रही है। आंखो पर चस्मा लगाए सारा अपनी शूटिंग लोकेशन की जानकारी शेयर कर रही है। डीवा ने अपने पहले सीन के बारे में भी जानकारी दिया है, जिसमें वह ठंड से सिकुड़ती रहती है और सुशांत उन्हें गोद में उठाकर लेकर जाते हैं। इसके अलावा वह अपने फिल्मी घर को भी दिखाती है। अभिनेत्री ने फिल्म जगत में 5 साल का सफर शानदार तरीके से पूरा कर लिया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।