महाकालेश्वर दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, महादेव का लिया आशीर्वाद

Sara Ali Khan: महाकालेश्वर दर्शन करने पहुंची सारा अली खान।
Sara Ali Khan arrived to visit Mahakaleshwar, took blessings of Mahadev 15921

Sara Ali Khan: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और प्यारी अभिनेत्रियों में से एक हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan), जो अपने सफलता की सवारी पर सवार है। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रतिभा के दमपर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक विशेष मुकाम हासिल किया है। डीवा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है और उनके चाहने वालों की तादाद अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री के रग-रग में अभिनय है क्योंकि, वह मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की लाडली बेटी है। अभिनेत्री को अभिनय ज्ञान विरासत में मिली हैं, जिसका इस्तेमाल करना वह बखूबी जानती है।

महाकालेश्वर दर्शन करने पहुंची सारा अली खान

बुधवार को अभिनेत्री ने उज्जैन के महाकाल के दरबार में हाजिरी लगाई और महादेव के आर्शीवाद को हासिल किया। डीवा महादेव के भस्म आरती में भी शामिल हुईं, साथ ही उन्होंने नन्दी हॉल में ध्यान और जप-तप भी किया। आपको बता दें, सारा अली खान महादेव के दरबार में तीसरी बार पहुंची है। डीवा ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए महआकआलए की मनमोहक झांकियो को सार्वजनिक करने का फैसला किया। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने गुलाबी रंग के साड़ी को अपनाया है और साथ में अपने माथे पर तिलक को सजाया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म ‘जरा हटके, जरा बचके’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है। प्रचार के सिलसिले में अभिनेत्री इंदौर पहुंची थीं। जिसके बाद उन्होंने उज्जैन के महाकाल के दरबार में हाजिरी लगाई। फिल्म में अभिनेत्री के साथ मुख्य किरदार में विक्की कौशल भी शामिल है। अधिक समाचार के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।