ब्राइडल लहंगे में सारा अली खान ने लगाया हुस्न का तड़का, सबा पटौदी ने किया ऐसा कमेंट

Sara Ali Khan’s latest look: दुल्हन के लहंगे में सारा अली खान ने सबसे हसीन अवतार शेयर किया है।
ब्राइडल लहंगे में सारा अली खान ने लगाया हुस्न का तड़का, सबा पटौदी ने किया ऐसा कमेंट 41820

Sara Ali Khan’s latest look: बॉलीवुड की सबसे नटखट अभिनेत्री सारा अली खान वर्तमान में किसी परिचय की मोहताज नहीं है। पर्दे पर अपने दमदार प्रदर्शन और सक्रिय सोशल मीडिया उपस्थिति द्वारा उन्होंने जनता के दिलों में एक विशेष जगह को अपना बनाया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि वह सच्ची फैशनिस्टा है और उनकी फैशन समझ बेहतरीन है, जो हमे अक्सर उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। अपने हालिया सोशल मीडिया डंप में, गैसलाइट अभिनेत्री ने खूबसूरती से सजाए गए दुल्हन के लहंगे में दुल्हन के लुक को अपनाते हुए अपनी तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, जिसमें उनकी अनूठी सुंदरता हमें देखने को मिल रही है।

लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी चाची सबा पटौदी की उनके नए लुक के बारे में अलग राय है, जिसने इंटरनेट पर एक नई बहस छेड़ दी है। सबा के अनूठे दृष्टिकोण और सारा के अलौकिक ग्लैमर ने प्रशंसकों को आकर्षित किया है।

सारा अली खान ने एक शानदार गुलाबी दुल्हन लहंगे में लिपटी हुई नजर आ रही है, जिसमें हर जटिल विवरण के साथ कलात्मक शिल्प कौशल और कड़ी मेहनत शामिल थी। उनकी हसीन उपस्थिति पूरी तरह से अनुग्रह और आकर्षण से भरी थी, क्योंकि उन्होंने बड़े करीने से बंधे जूड़े और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था। मास्टरपीस नेकलेस सेट और मान टीका उसके दुल्हन के स्पर्श को आकर्षक बनाता है। इन तस्वीरों में सारा कैमरे के सामने ब्राइडल लुक अपनाते हुए खुलकर सामने आ रही हैं।

हालाँकि, सबा की अप्रत्याशित टिप्पणी ने सभी का ध्यान खींच लिया क्योंकि उन्होंने लिखा, “चलो तुम्हारी शादी करा दें।” इस विचित्र टिप्पणी ने प्रशंसकों को चिंतित कर दिया और भविष्य की योजनाओं का संकेत दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘सही पकड़े हैं मैम, हम उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’ वहीं दूसरे यूजर ने कहा, “उनकी शादी किससे होने वाली है?”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।