खुबसूरती में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को मात देती है संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त, देखें वीडियो

Know more about Trishala Dutt: जाने त्रिशला दत्त के बारे में नवीनतम अपडेट।
Sanjay Dutt's daughter Trishala Dutt beats Bollywood actresses in beauty, watch video 5927

Know more about Trishala Dutt: भारतीय फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं और उन्हीं की तरह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं उनकी बेटी त्रिशला दत्त। त्रिशला बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अक्सर सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है। वह एक उत्साही सोशल मीडिया हैंडल उपयोगकर्ता है‌ और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर लाखों में फॉलोअर्स है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? आपको बता दें, डीवा बेहद आकर्षक और दिलकश है। उनकी फैन फॉलोइंग बेशुमार है और उन्होंने इस बार फिर से अपने फैन्स का दिल चुराने की कोशिश की है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट किया हैं, जिसमें वह मिरर सेल्फी द्वारा सभी को मदहोश कर रही है। वीडियो में वह बेहद शानदार और आकर्षक लग रही है। अच्छा, क्या आप भी वीडियो को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।