टाइगर 3 में सलमान खान ने दिया अपने करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस

Tiger 3: टाइगर 3 में सलमान खान ने दिया अपने करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस।
टाइगर 3 में सलमान खान ने दिया अपने करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस 36112

Tiger 3: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) आज की तारीख में फैंस के दिलों पर ही नहीं बल्कि टाइगर 3 (Tiger 3) की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी राज करते नजर आ रहे हैं। दिवाली के खास मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने 44.50 करोड़ की कमाई कर शानदार कलेक्शन अपने नाम कर लिया है। अपने पहले दिन और अब तक की सबसे बड़ी दिवाली ओपनर के रूप में अपना नाम दर्ज करा चुकी इस फिल्म के कमाई की रफ्तार अभी जबरदस्त है। यह पूरी तरह से सलमान खान का प्रभाव है जो दिवाली के ऐसे मुश्किल दिन पर इतनी बड़ी भीड़ खींचने में कामयाब रहे। स्पाई यूनिवर्स की आकर्षक कहानी और पावर-पैक एक्शन के अलावा, दर्शकों को फिल्म में सलमान खान के करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस देखने को मिला है।

सलमान खान बॉलीवुड के ओजी जासूस हैं। सुपरस्टार ने स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत की है और वास्तव में इस शैली में दर्शकों से अपार प्यार भी हासिल किया है। टाइगर 3 के साथ, दर्शकों ने सलमान खान को कुछ जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा जो पहले कभी नहीं देखा गया था। जब सुपरस्टार ने इमोशनल सीन्स को बहुत शानदार अंदाज में निभाया, तब ऑडिंयस को हंसी भी आई और उनके ओजी टाइगर स्वैग से वो इम्प्रेस भी हुए । जबकि एक दर्शक के रूप में हमने सुपरस्टार को कई अद्भुत प्रदर्शन करते देखा है, टाइगर 3 उनके करियर के अब तक के बेस्ट प्रदर्शन के रूप में गिन जाने लायक है।

इसके अलावा, यह सलमान खान का चार्म है जिसने काम किया और दर्शकों को आखिरी सीन तक बांधे रखा। इस फिल्म ने सलमान खान को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म दी। फैंस सुपरस्टार की परफॉर्मेंस की सराहना कर रहे हैं। फैन्स सोशल मीडिया पर सुपरस्टार के लिए अपना प्यार बरसा रहे हैं। हालांकि फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो पठान के रूप में था लेकिन वो फिल्म ऑडियंस पर अपना असर नहीं छोड़ पाया।

बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।