मंदिर में शूटिंग करने के लिए साहिबा अंसारी बनी रानी चटर्जी, जाने पुरी बात

Know more about Rani Chatterjee: जाने रानी चटर्जी के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारियां।
Sahiba Ansari became Rani Chatterjee to shoot in the temple, know the whole thing 6314

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में अपार सफलताएं हासिल की है। वर्तमान समय में अभिनेत्री भोजपुरी फिल्म जगत की दिग्गज हस्तियों की सुची में शामिल हैं और वह किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं और वह जब भी अपनी उपस्थिति पर्दे पर दर्ज करवाती हैं, तो दर्शकों ध्यान सिर्फ और सिर्फ उनकी ओर होता है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है और वह एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर लाखों में फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते है।

किंतु, यह बात काफी कम लोगों को ही पता हैं, कि रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा अंसारी था। आपको बता दें, रानी जब अपनी पहली फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ की शूटिंग कर रही थी, तो शूटिंग का कुछ सीन एक मंदिर के अंदर का था और मंदिर में साहिबा के चलते कुछ बवाल ना हो जाए इसलिए उनके निर्देशक ने उन्हें नाम बदलने की सलाह दी। साहिबा अंसारी के मन में रानी मुखर्जी का नाम था और जिसका उपयोग कर उन्होंने खुद का नाम रानी चटर्जी रख लिया।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको यह बात जानकर कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।