Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: टीजर लॉन्च पर शाहरूख खान ने दी करण जौहर को बधाई, कहीं ये बड़ी बात

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर के 25 वीं वर्षगांठ पर उनकी आगामी फिल्म का टीजर हुआ रिलीज।
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: टीजर लॉन्च पर शाहरूख खान ने दी करण जौहर को बधाई, कहीं ये बड़ी बात 17897

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा फिल्म निर्माताओं में से एक हैं करण जौहर (Karan Johar), जो अक्सर अपने शानदार परियोजनाओं द्वारा दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहे हैं। निर्माता अब अपनी अगली फिल्म को दर्शकों के सामने पेश‌ करने के लिए तैयार है और इस फिल्म में उन्होंने प्रमुख किरदार में बॉलीवुड के दो‌‌ प्यारे सितारों को शामिल किया है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर दर्शकों के लिए रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान ने भी फिल्म निर्माता करण जौहर को उनके 25 वीं वर्षगांठ पर बधाई देते हुए, फिल्म के टीजर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। एक नजर नीचे डालें-

शाहरुख ने करण जौहर के एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 25 वर्ष पुरे होने पर उनको बधाई देते एक प्यारा सा कैप्शन जोड़ा। उन्होंने लिखा, “वाह ‘करण जौहर’ एक फिल्म निर्माता के रूप में 25 साल पुरे हुए। आप एक लंबा सफर तय कर चुके हैं बेबी !! आपके पिता और मेरे दोस्त टॉम अंकल स्वर्ग से इसे देख रहे होंगे और बेहद खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे होंगे। मैंने आपको हमेशा अधिक से अधिक फिल्में बनाने के लिए कहा है क्योंकि हमें प्यार के अलौकिक जादू को जीवन में लाने की जरूरत है… जैसा कि केवल आप ही कर सकते हैं।

#रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर काफी खूबसूरत लग रहा है। आपको प्यार और कास्ट और क्रू को शुभकामनाएं…

आपको बता दें, फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। आगे की खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।