Riva Arora ने अपने नए अंदाज से फिर उड़ाया यूजर्स का होश, देखे हसीन अदाएं

Know more about the Riva Arora: रीवा अरोड़ा की नई खबर पढ़िए।
Riva Arora ने अपने नए अंदाज से फिर उड़ाया यूजर्स का होश, देखे हसीन अदाएं 36990

Know more about the Riva Arora: रीवा अरोड़ा हिंदी सिनेमा (Riva Arora) की जानी मानी हस्तियों में से एक है, जो अपने हुस्न के जलवे द्वारा अक्सर चर्चा में बनी रहती है। डीवा को विशेष लोकप्रियता साल 2019 में आईं फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में मासूम लड़की और ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में एक यंग गुंजन की भूमिका द्वारा मिली थी। इसके अलावा वह सुर्खियो में तब छाई जब जनता ने मीका सिंह और करण कुंद्रा के साथ रीवा के रोमांटिक अंदाज को देखा। इस क्लिप के चलते उन्हें कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। हालांकि, अभिनेत्री ने किसी भी आलोचना की ज्यादा परवाह नहीं की और अपने करियर में आगे बढ़ती रहीं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बेहद कम उम्र में अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली रीवा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें जनता खूब पसंद कर रही है।

रीवा अरोड़ा का कातिलाना अंदाज

अभिनेत्री ने अपने सवा करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने नए लुक को सार्वजनिक किया है। इस लुक के लिए उन्होंने ब्लैक ब्रा- लेट के साथ शॉर्ट पैंट को चुना है। डीवा ने काली ब्रा-लेट के ऊपर पारदर्शी टॉप पहना है, जो उनके स्टाइल में जान फूंक रही है। कई सारे पोजों में तस्वीरे खींचने के बाद डीवा ने अपने कातिलाना अंदाज को सभी के सामने पेश किया है। उन्होंने अपनी नशीली आंखों में काजल और गुलाबी गालों पर मेकअप लगाकर अपने लुक को एक नई दिशा दी है। उनके कानों में बड़े झुमके भी उनके ग्लैमर में चार चांद लगा रहे है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।