रवीना टंडन की बेटी राशा के डांस मूव्स ने इंटरनेट पर मचाई धूम, देखें विडियो

Know more about Ravina Tandon & Rasha Thadani: रवीना टंडन और राशा थडानी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Raveena Tandon's daughter Rasha's dance moves set the internet on fire, watch video 12961

Know more about Ravina Tandon & Rasha Thadani: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं रवीना टंडन (Ravina Tandon),जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेत्री की तरह उनकी लाडली बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) भी सोशल मीडिया हैंडल पर काफी लोकप्रिय है और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। फिलहाल, राशा ने मनोरंजन उद्योग में कदम नहीं रखा है। किंतु, उनके प्रशंसकों की संख्या बेहद तगड़ी है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं, जिसपर उनके प्रशंसक उसपर खूब प्यार बरसाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार राशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नया क्या शेयर किया है? हाल ही में, राशा थडानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राशा लोकप्रिय फिल्म ‘पुष्पा’ का गाना ‘ओ अनाता वा मामा’ पर थिरकती हुई नजर आ रही है। दर्शकों ने इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसाया है और यह वीडियो हमें भी बेहद कमाल का लगा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।