रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी की खुबसूरती से सड़क पर लगा जाम, फैंस की थमीं सांसें

Know more about Rasha Thadani: राशा थडानी की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी की खुबसूरती से सड़क पर लगा जाम, फैंस की थमीं सांसें 20301

Know more about Rasha Thadani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं रवीना टंडन (Ravina Tandon), जो अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और प्रभावशाली व्यक्तित्व हैं और उनकी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) उनसे भी खुबसूरत है। वह जब भी सड़कों पर स्पॉट की जाती हैं, तो मिडिया कर्मियों और उनके प्रशंसकों की कतार लग जाती है। राशा को हाल ही में, मुबंई में एक कैफे के बाहर स्पॉट किया गया। डीवा बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही थी। राशा ने सफेद क्रॉप टॉप के साथ गुलाबी ट्रैक पैंट को स्टाइल किया था। साथ ही उन्होंने अपने हाथों में एक सुंदर सा हैंड बैग भी थामा था। अभिनेत्री के लहराती हुए बालों ने वहां मौजूद लोगों को खूब प्रभावित किया। डीवा के देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और वह अपने चाहने वालों को ‘हाय’ बोलकर निकल गई। एक नजर नीचे डालें-

काम के मोर्चे की बात करें, तो मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, राशा जल्दी ही निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म से फिल्म जगत में अपना कदम बढ़ाएगी। इसके अलावा खबरों की मानें, तो उनके साथ फिल्म में अजय देवगन के भांजे अमन नजर आएंगे। दावों के मुताबिक, फिल्म अगले साल यानी फरवरी-मार्च 2024 में रिलीज हो सकती है।

स्तोत्र: वायरल भयानी

बॉलीवुड की तमाम खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।