रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने दरिया किनारे चलाया अपने हुस्न का जादू

Rasha Thadani New look: राशा थडानी के बीच लुक को देखें।
Raveena Tandon's daughter Rasha Thadani worked her magic on the river bank 16790

Rasha Thadani New look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं रवीना टंडन (Ravina Tandon), जो काफी लोकप्रिय और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं। डीवा की लाडली बेटी राशा थडानी भी उन्हीं की तरह बेहद हसीन और खुबसूरत है। राशा ने हाल ही में, मुंबई से अपनी ग्रेजुएशन को पुरा किया है। बता दें, राशा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने निजी पलों को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके चाहने वाले भर-भर कर प्यार लुटाते हैं।

दरिया किनारे राशा थडानी ने चलाया अपने हुस्न का जादू

राशा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिलकश तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा के समुद्र किनारे है और शानदार सूर्यास्त ने उनकी तस्वीरों में जान फूंकी है। राशा ने सिल्वर मिनी ड्रेस को स्टाइल किया है और साथ ही उनके मदहोशी वाले आंखों ने सभी को आकर्षित किया है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।