रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने दिए कातिलाना पोज़, फ़ोटो देख सभी के उड़े होश

Know more about the Rasha Thadani: रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी की नवीनतम समाचार पढ़िए।
रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने दिए कातिलाना पोज़, फ़ोटो देख सभी के उड़े होश 27350

Know more about the Rasha Thadani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं रवीना टंडन (Ravina Tandon), तो काफी मशहूर अभिनेत्रियों की सुची में शामिल है। अभिनेत्री बेहद आकर्षक है और उन्हें खूबसूरत में मात सिर्फ और सिर्फ उनकी लाडली बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) देती है। राशा ने हाल ही में, अपनी पढ़ाई को पुरी की है और अब यूजर्स द्वारा कयास लगाया जा रहा हैं, कि राशा जल्दी ही एंटरटेनमेंट जगत में कदम रखने वाली है। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा की खुबसूरती बेहद प्रभावशाली है और वह अक्सर अपने स्टाइल को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके साढ़े छह लाख से फोलोअर्स हैं, तो उन्हें खूब प्यार करते हैं।

राशा थडानी का ग्लैमर अंदाज

राशा ने हाल ही में अपने दमदार फैशन का प्रदर्शन करते हुए इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीर को स्टोरी पर शेयर किया हैं, जिसमें वह नीले रंग की जंपसूट में ढकी हुई नजर आ रही है। डीवा ने मिरर सेल्फी गेम में हिस्सा लिया और सभी को अपने कातिलाना अंदाज से प्रभावित किया। डीवा की नशीली आंखों ने सभी को उनकी ओर आकर्षित करने की कोशिश की और वह इस कार्य में सफल रही हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।