रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा थडानी हो गई है ग्रेजुएट, मां ने फ़ोटो शेयर कर दिया बधाई

Rasha Thadani graduated: राशा थडानी की पुरी हुईं पढ़ाई, ग्रेजुएशन की तस्वीरें हुईं वायरल।
Raveena Tandon's darling daughter Rasha Thadani has become a graduate, mother shared the photo and congratulated her. 15838

Rasha Thadani graduated: हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं रवीना टंडन (Ravina Tandon), जो हमें 90 के दशक के दौरान से ही खूब मनोरंजित कर रही है। रवीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 1991 में पत्थर के फूल से शुरुआत की। फिल्म ने उन्हें न्यू फेस ऑफ द ईयर के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार हासिल करने में मदद की।

राशा थडानी के माता पिता

रवीना टंडन ने वर्ष 2003 में फिल्म वितरक अनिल थडानी के साथ डेटिंग शुरू की और बाद में, उन्होंने उसी वर्ष सगाई की घोषणा की गई। अभिनेत्री ने 22 फरवरी 2004 को जग मंदिर पैलेस , उदयपुर, राजस्थान में अनिल थडानी के साथ अपना वैवाहिक जीवन की नींव रखी। रवीना को वर्ष 2005 में राशा थडानी का आर्शीवाद प्राप्त हुआ और वर्ष 2008 में, उन्होंने अपने बेटे रणबीरवर्धन को जन्म दिया।

ग्रेजुएट हुई राशा थडानी

राशा थडानी ने हाल ही में मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से स्नातक की उपाधि हासिल की है। राशा की ग्रेजुएशन की खुशी उनकी मां और अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। रवीना ने ग्रेजुएशन की तस्वीरों के साथ राशा के बचपन की कुछ पुरानी तस्वीरें और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।