डीप नेक क्रॉप- टॉप में दिखा रवीना टंडन का बोल्ड लुक, पोस्ट पर फैंस ने बरसाया प्यार

Ravina Tondon’s Bold Look: डीप नेक क्रॉप- टॉप में दिखा रवीना टंडन का बोल्ड लुक।
डीप नेक क्रॉप- टॉप में दिखा रवीना टंडन का बोल्ड लुक, पोस्ट पर फैंस ने बरसाया प्यार 34907

Ravina Tondon’s Bold Look: 1991 में बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की फिल्म पत्थर के फूल से अपना फिल्म सफर शुरू करने वाली रवीना टंडन एक लोकप्रिय अभिनेत्री है। डीवा हिंदी सिनेमा की जानी मानी हस्तियों की सूची में शामिल है, जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। अभिनेत्री ने कई हिट फिल्मों द्वारा दर्शकों को अपनी ओर खींचा है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्री है। अभिनेत्री ने अब 49 वर्ष की आयु में भी अपने ग्लैमरस अंदाज से सभी को मदहोश करना जारी रखा है। हर अभिनेत्री की तरह उन्होने ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपने नए लुक को सभी के सामने शेयर किया है, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है।

डीप नेक क्रॉप- टॉप में दिखा रवीना टंडन का बोल्ड लुक

रवीना ने अपने 85 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बोल्ड लुक को प्रदर्शित किया है। डीवा ने अपने बदन पर हल्की नीली रंग से सनी हुई को ऑर्ड सेट को सजाया है। इस लुक में, अभिनेत्री ने ट्रांसपेरेंट क्रॉप- टॉप को शामिल किया है, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। रवीना ने स्टाइलिश लुक के लिए कई सारे ऐसेसरीज की सहायता ली है, जिसमें कानो में सुंदर बालियों के साथ हाथो में ब्रेसलेट और अंगूठी शामिल है। इसके अलावा उन्होंने कई अलगअलग पोजॊ के साथ तस्वीरे खींचवाई है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।