चनिया चोली में राशा थडानी ने जीता फैंस का दिल, सादगी ने लूटी महफिल

Know more about the Rasha Thadani: चनिया चोली में राशा थडानी ने जीता फैंस का दिल।
चनिया चोली में राशा थडानी ने जीता फैंस का दिल, सादगी ने लूटी महफिल 33625

Know more about the Rasha Thadani: 90 के दशक में हिंदी सिनेमा में अपने शानदार प्रदर्शन से लोगो को प्रभावित करने वाली रवीना टंडन (Ravina Tondon) बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है और उनकी लाडली बेटी राशा थडानी भी बलिकुल उन्हीं की तरह लोगों का ध्यान खीचना बखूभी जानती है। जैसा कि आप सभी जानते है, कि राशा अपने हुस्न के जादू को चलाने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती रहती है, जिसपर उनके लगभग साढ़े सात लाख फॉलोवर्स की सेना मौजूद है। डीवा जब भी अपने ग्लमैर को शेयर करती है, तो जनता उसपर बहुत सारा स्नेह लुटाने से जरा सा भी नहीं कतराती हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, नवरात्रि के त्योहार ने सभी को खूब प्रभावित किया है, जिसमें से एक दिग्गज कि लाडली बेटी राशा है।

राशा थडानी का अद्भुत चनिया चोली अवतार

अभिनेत्री की बेटी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को शेयर किया है। पोस्ट के मुताबिक, डीवा ने पीले रंग से सनी हुई प्रिंटेड चनिया चोली में ग्लैमर बिखेर रही है। कातिलना पोज के साथ राशी ने सभी को अपनी ओर खीचा है। ड्रेस से मेल खाती हुई बालियां और गले के हार ने उन्हें एक अद्भुत रूप देने का फैसला किया। माथे पर बिंदी, नशीली आंखें और मिंकमल मेकअप लुक ने उनके स्टाइल में चार चांद लगाए।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसदीदा सितारों के बारे ने और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।