ब्लैक ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में आग का गोला लग रही है राशा थडानी, देखे सबूत

Rasha Thadani’a Black mini dress look: ब्लैक ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में आग का गोला लग रही है राशा थडानी।
ब्लैक ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में आग का गोला लग रही है राशा थडानी, देखे सबूत 34820

Rasha Thadani’a Black mini dress look: हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और हसीन अप्सराओं में से एक हैं रवीना टंडन (Ravina Tandon) और उनकी लाडली बेटी राशा (Rasha Tandon) भी उन्हीं की तरह बेहद ग्लैमरस है। गौरतलब हैं, कि राशा बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी हैं। डीवा का जन्म 16 मार्च 2005 को हुआ था। मिडिया रिपोर्ट्स द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, राशा थडानी जल्द ही अजय देवगन के भांजे अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। डीवा बेहद खूबसूरत और हसीन है और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय है। डीवा को वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी का बेहद‌ शौक हैं, जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर आपको देखने को मिल जाएंगी। इसके अलावा वह फैशन की दुनिया में भी अपनी पहचान बना रही है, जिसके लिए वह अपने साढ़े सात लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है।

राशा थडानी का ऑफ शोल्डर लुक

थडानी ने अपने सबसे अनोखे अंदाज को सभी के सामने पेश किया है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है। डीवा ने अपने बदन पर ऑफ शोल्डर ब्लैक मिनी ड्रेस को सजाया है। इस लुक को शेयर करते हुए, उन्होंने कई कातिलाना पोज की मदद ली है। बोल्ड मेकअप और गुलाबी होठों के साथ उन्होने सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।