माँ रवीना टंडन के साथ राशा थडानी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, देखे अनदेखा वीडियो

Latest Update of Raveena Tondon& Rasha Thadani: मा रवीना टंडन के साथ राशा थडानी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट।
माँ रवीना टंडन के साथ राशा थडानी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, देखे अनदेखा वीडियो 35516

Latest Update of Raveena Tondon& Rasha Thadani: हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tondon) इन दिनों अपनी बेटी को मनोरंजन उद्योग में लाने के फिराक में नजर आ रही है। डीवा 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक है, जिन्होंने कई हिट फिल्मों में अपने प्रदर्शन का जादू चलाया है। वैसे तो खूबसूरती के मामले में उनकी लाडली बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) भी कुछ कम नहीं है। राशा बेहद आकर्षक स्टार किड्स में से एक है, जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। डीवा अकसर अपने हुस्न के जादू से सभी को अपने ओर आकर्षित करती है। एक बार फिर से उन्होंने सभी को अपने हुस्न का शिकार बनाया है, जिसके बीटीएस वीडियो हमारे पास मौजूद है।

रवीना टंडन के साथ राशा थडानी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

राशा ने कुछ दिनों पहले अपने 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न के जलवे को बिखेरा था, इस पोस्ट में डीवा ने अपने बदन पर चममाती को ऑर्डस सेट ड्रेस को सजाया है, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा था। अब डीवा अपने फैशन से जुड़ी एक नई वीडियो को साझा किया है, जिसमें वह अपने बोल्ड लुक में पोज देती नजर आता है। डीवा के इस बीटीएस वीडियो में उनकी मा रवीना टंडन भी नज़र आ रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

रवीना टंडन और राशा थडानी का बीटीएस वीडियो कैसा लगा आपको? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।