रानी मुखर्जी का एयरपोर्ट लुक है सबसे निराला, चश्मे पर टिकी सभी की निगाहें

Rani Mukherjee's Airport Look: रानी मुखर्जी के मनमोहक एयरपोर्ट लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।
Auto Draft 31985

Rani Mukherjee’s Airport Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे करिश्माई खुबसूरती की मालकिन है रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee), जो मनोरंजन उद्योग की मशहूर हस्तियों में से एक है। वर्तमान में, अभिनेत्री किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। वह दमदार अभिनय क्षमता और शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं, जिसकी दीवान जनता में आज भी देखी जा रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनय के अलावा अभिनेत्री स्टाइल में भी सबसे आगे है और इसकी खास झलक हमें उनके एयरपोर्ट लुक से मिलीं।

रानी मुखर्जी का ग्लैमरस एयरपोर्ट लुक

रानी मुखर्जी को बीते मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर मिडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया। स्पॉट के दौरान अभिनेत्री के ग्लैमरस लुक ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींचा। डीवा ने प्रिंटेड को-ओर्ड सेट को अपने बदन पर सजाया था, जिसमें नीले और सफेद रंग की समानताएं नजर आ रही थीं। अभिनेत्री ने अपने फैशन विकल्पों में, शानदार चश्मे को शामिल किया था, जो सबसे अनोखा और बेहद लाजवाब लग रहा था। गोल्डन फ्रेम और चेन से लिपटे चश्मे ने सभी का दिल जीता है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।