रानी चटर्जी के सादगी ने फैंस की उड़ाई नींदें, बिना मेकअप लुक से किया सभी को मोहित

Rani Chatterjee’s No makeup Look: रानी चटर्जी ने बिना मेकअप से किया फैंस का शिकार।
रानी चटर्जी के सादगी ने फैंस की उड़ाई नींदें, बिना मेकअप लुक से किया सभी को मोहित 36064

Rani Chatterjee’s No makeup Look: कई भाषाओं में लोगो को प्रभावित करने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) एक सच्ची फैशनिस्टा है, जिन्हें फैशन का बहुत शौक है। डीवा अकसर अपने हुस्न और स्टाइलिश अदाओं से लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है। हालांकि, इस बार भोजपुरी सिनेमा की रानी ने अपने बिना मेकअप लुक से लोगो की धड़कनों को तेज किया है। दरअसल, डीवा ने हाल ही में, अपने बिना मेकअप लुक को शेयर करने के लिए अपने 15 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। इस पोस्ट के माध्यम से वह हसीन वाइब्स परोसती नजर आ रही है।

रानी चटर्जी का नो मेकअप लुक

रानी ने अपने सबसे नए इंस्टाग्राम पोस्ट में, अपनी प्राकृतिक खूबसूरती को साझा किया है। इस सादगी भरे लुक ने सभी को उनकी ओर आकर्षित करने पर मजबूर किया है, जबकि उन्होने अपने बदन पर ज़ेब्रा प्रिंटेड क्रॉप- टॉप के साथ डेनिम जींस को स्टाइल किया है। सुनहरे बालों के साथ उन्होंने गुलाबी होठों को विकल्प चुना और साथ ही नशीली आंखों से सभी को अपने काबू में किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।