रानी चटर्जी के नो मेकअप लुक ने लुटीं महफ़िल, मेडिटेशन के बारे में दी विशेष जानकारी

Rani Chatterjee's No Makeup Look: रानी चटर्जी के नो मेकअप लुक ने सभी को दीवाना बनाया है।
रानी चटर्जी के नो मेकअप लुक ने लुटीं महफ़िल, मेडिटेशन के बारे में दी विशेष जानकारी 31323

Rani Chatterjee’s No Makeup Look: भोजपुरी फिल्म जगत में धमाल मचाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा जनता को कोई जानकारी साझा करती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने डेली रूटीन को शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके 17 लाख फोलोअर्स की सेना मौजूद है। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों को लिए विशेष पोस्ट को शेयर किया हैं, जिसमें उनका सिंपल लुक सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

रानी चटर्जी का नो मेकअप लुक

रानी ने गुरुवार यानी 5 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीर को शेयर किया। इस पोस्ट में, अभिनेत्री ने अपने नो मेकअप लुक को प्रदर्शित किया हैं,‌ जिसमें वह बला की खूबसूरती लग रही है। तस्वीर में डीवा ने नाइट सूट को स्टाइल किया हैं, जो उनके बदन पर आकर्षक लग रहा है। इसके अलावा उनके सुनहरे बालों ने उनकी खुबसूरती में अतिरिक्त खुराक जोड़ा। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

एक नजर नीचे डालें-

मेडिटेशन के बारे में दी जानकारी

जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि अभिनेत्री अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई वर्कआउट पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके फैंस प्रभावित होते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में मेडिटेशन (ध्यान ) के बारे में बात की है। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ” ध्यान जरूरी है” और साथ ही उन्होंने अपने नो मेकअप लुक के बारे में चर्चा की।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।