कलकत्ता में रानी चटर्जी ने चलाया अपने ग्लैमर का जादू

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Rani Chatterjee worked her glamor magic in Calcutta 9858

Know more about Rani Chatterjee: भारतीय मनोरंजन उद्योग की बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे भारतीय मनोरंजन उद्योग में जानी जाती हैं। डीवा भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और दिलकश अप्सराओं की सुची में शुमार है। रानी चटर्जी ने भोजपुरी राजवंश से मनोज तिवारी अभिनीत ‘ससुरा बड़ा पइसावाला’ से अपनी सिनेमाई शुरुआत की। फिल्म एक वित्तीय सफलता थी और 2004 में रिलीज़ होने पर इसे कई पुरस्कार मिले। वर्तमान समय में डीवा दंगल चैनल के धारावाहिक ‘मस्त मौली’ में अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए अपनी यादों को शेयर किया। तस्वीरों में डीवा स्टेज पर दिख रही हैं, जहां उन्होंने एक शानदार गाउन को पहन रखा है। डीवा इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत और हसीन लग रही है। डीवा ने कलकत्ता के प्रशंसकों द्वारा प्राप्त हुए प्यार के बारे में अपने पोस्ट में जानकारी दी। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको डीवा यह अवतार कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।