रात 1 बजे ये हरकत करती दिखीं रानी चटर्जी, देखें सबूत

Know more About Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Rani Chatterjee was seen doing this act at 1 am, see proof 14291

Know more About Rani Chatterjee: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है और अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा लाखों दिलों में राज कर रही है।‌ डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और एक विशेष मुकाम को अपना गुलाम बनाया है। डीवा काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। डीवा हिंदी फिल्म जगत में अपना परचम लहराया रहीं हैं, इसके अलावा वर्तमान समय में वह दंगल चैनल के मस्तमौली में नजर आ रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के बारे में नवीनतम अपडेट क्या है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में, अभिनेत्री अपने शूटिंग और डबिंग से बड़ी व्यस्त चल रही थी। डबिंग खत्म करने के बाद अभिनेत्री ने रात 1 बजे बैडमिंटन खेला और सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।