रानी चटर्जी ने जीम में बहाया पसीना, लाजवाब फैशन के साथ फिटनेस देख यूजर्स हुए हैरान

Know more about the Rani Chatterjee: रानी चटर्जी ने जीम में बहाया पसीना।
रानी चटर्जी ने जीम में बहाया पसीना, लाजवाब फैशन के साथ फिटनेस देख यूजर्स हुए हैरान 46796

Know more about the Rani Chatterjee: टीवी जगत की जानी-मानी हस्तियों में से एक है रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो कई हिंदी टीवी शो के साथ भोजपुरी सिनेमा के लिए भी जानी जाती है।रानी ने फैशन के साथ-साथ फिटनेस में महारत हासिल किया है, जिसे जनता द्वारा हर बार पसंद किया जाता है। इन दिनों वह अपनी फिटनेस लुक के कारण लोगो को प्रभावित कर रही हैं। डीवा ने फिटनेस से जुड़ी जानकारी देने के लिए अपने 19 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद ली। इस पोस्ट में उन्होंने खास झलक के साथ एक प्यारा नोट जोड़ा।

रानी चटर्जी ने जीम में बहाया पसीना

रानी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह ब्लैक टॉप के साथ रंगीन पैंट में सजी नजर आ रही है। अपने 19 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की सहायता से उन्होंने कई लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इसके अलावा उनके इस पोस्ट में, अभिनेत्री की कुदरती खूबसूरती साफ झलक रही हैं, जिसे देखकर यूजर्स ने लाइक्स की बरसात की है। वहीं इस मिरर सेल्फी पोज में, उनके गुलाबी होठ ने उनके ग्लैमर में चार चांद लगाया है। प्यारी मुस्कान और हल्के मेकअप ने उन्हें बेहद लाजवाब लुक दिया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।