ऑफ शोल्डर फ्लोरल क्रॉप-टॉप और कुदरती खूबसूरती से रानी चटर्जी ने चुराया युवाओं का दिल, फैंस को सिखाया आफत ढाने का पाठ

Rani Chatterjee’s Floral Dress look: ऑफ शोल्डर फ्लोरल क्रॉप टॉप में रानी चटर्जी ने ढाया आफत।
ऑफ शोल्डर फ्लोरल क्रॉप-टॉप और कुदरती खूबसूरती से रानी चटर्जी ने चुराया युवाओं का दिल, फैंस को सिखाया आफत ढाने का पाठ 37827

Rani Chatterjee’s Floral Dress look: भोजपुरी फिल्म जगत और हिंदी टीवी की जानी मानी हस्तियों में से एक है रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो अपने हुस्न के जलवे से लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल नजर आ रही है। अभिनेत्री एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनका फैशन गेम सबसे ज्यादा निराला है, जो उनके फैंस को मदहोश करने के लिए काफी है। इन दिनों वह अपने फैंस को आफत ढाने का पाठ सिखा रही है, जिसके लिए उन्होंने अपने 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है।

ऑफ शोल्डर फ्लोरल ड्रेस में रानी चटर्जी की कुदरती खूबसूरती

रानी ने अपने बदन पर ऑफ शोल्डर फ्लोरल क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जींस को सजाया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने टॉप से मेल खाते चोकर को भी गले में स्टाइल किया है, जो उनके हुस्न में जान फूंक रहा है। काली नशीली आंखों में काजल और प्यारे होंठों पर गुलाबी लिपस्टिक लगाकर वह लोगो का दिल चुराने में सफल नजर आ रही है। सुनहरे बालों को लहराते हुए खुला रखतें हुए अभिनेत्री ने कई कातिलाना पोज दिए है, जिसमें वह कहर बरपाती नजर आ रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।