रानी चटर्जी ने जीम से शेयर की कुदरती खूबसूरती, दिल हार बैठें फ़ैंस

Rani Chatterjee’s Fitness look: रानी चटर्जी ने जीम से शेयर की कुदरती खूबसूरती।
रानी चटर्जी ने जीम से शेयर की कुदरती खूबसूरती, दिल हार बैठें फ़ैंस 48680

Rani Chatterjee’s Fitness look: हिंदी टीवी शो के अलावा भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाने वाली रानी चटर्जी को भला कौन नहीं जानता है। डीवा एक सच्ची फिटनेस फ्रीक है और वह अक्सर जीम से अपनी कुदरती खूबसूरती शेयर करती है। इन दिनों वह अपनी फिटनेस को लेकर कुछ ज्यादा ही गंभीर हो गई है और वह लगातार यूजर्स को भी फिट रहने के लिए प्रेरित कर रही है। डीवा ने हाल ही में, अपने 19 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुदरती खूबसूरती को शेयर किया है, जिसपर यूजर्स ने कई सारे प्यारे कमेंट बरसाए है।

अभिनेत्री द्वारा शेयर किए पोस्ट में वह जीम लुक में नजर आ रही है, जिसके लिए उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा और स्वेट पैंट का विकल्प चुना है। जबकि ब्लैक टॉप ने भी उनके लुक में कमाल का आकर्षण जोड़ा है। इसके अलावा उनकी कुदरती खूबसूरती पर हल्की फुल्की मेकअप ने चार चांद लगाने की कोशिश की है, मगर उन्हें इसकी भी कोई खास जरूरत थी नहीं। बाकी उनकी प्यारी मुस्कान और कातिलाना अंदाज हमारी धड़कनों को तेज करने के लिए काफी है। अगर आप अभिनेत्री के इस लुक को देखना चाहते हैं, तो एक नजर नीचे डाले-

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।