राजकुमारी अवतार में दिखीं रानी चटर्जी, देखें सबूत

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Rani Chatterjee seen in princess avatar, see proof 9606

Know more about Rani Chatterjee: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)। रानी की लोकप्रियता काफी तगड़ी है और उनके प्रशंसकों की संख्या लगाता बढ़ती ही जा रही है। डीवा ने अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब मनोरंजित किया है। रानी ससुरा बड़ा पइसावाला, सीता, देवरा बड़ा सतावेला और रानी नंबर 786 जैसी फिल्मों में अपनी दमदार भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। रानी अपने परिधान विकल्पों के साथ हमें अवाक छोड़ रही हैं। अपने अभिनय कौशल के अलावा, अभिनेत्री अपने कपड़ों के चयन के लिए भी काफी प्रसिद्ध हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करना पसंद करती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार तस्वीर शेयर किया है। जिसमें डीवा ने शानदार साड़ी को स्टाइल किया है। डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लेते इस अवतार को बेहतरीन बनाया। इस अवतार में रानी बिल्कुल राजकुमारी लग रही है। अच्छा, क्या आप भी उनके अद्भुत अवतार को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।