रानी चटर्जी ने सुरज को किया किस करने के लिए अनुरोध

Rani Chatterjee Sun kissed: रानी चटर्जी ने सूरज से उन्हें किस करने के लिए कहा
रानी चटर्जी ने सुरज को किया किस करने के लिए अनुरोध 11319

Rani Chatterjee Sun kissed: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्यारी अभिनेत्रियों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो अपनी खुबसूरती के चलते दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्री काफी प्रतिभा की मालकिन है और हमें इस बात पर उनपर नाज़ है। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मनोज तिवारी अभिनीत फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ से की थी। दर्शकों ने इस फिल्म पर काफी प्यार लुटाया था। वर्तमान समय में अभिनेत्री दंगल चैनल के मस्तमौली में अपने अद्भुत अभिनय का जादू दिखा रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री के जीवन में सबसे विशेष क्या है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़े रहना पसंद है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है, जो उन्हें बेहद प्यार करते है। डीवा अक्सर अपने निजी पलों की खास झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती हैं, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह सुर्य की किरणों को चुमती नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “सुरज कृपा करके मुझे चुमो।”

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस पोस्ट के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।