वायरल फीवर के बाद रानी चटर्जी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Rani Chatterjee's New look: रानी चटर्जी ने अपने अद्भुत लुक से सभी को आकर्षित किया है।
वायरल फीवर के बाद रानी चटर्जी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा 27916

Rani Chatterjee’s New look: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो भोजपुरी फिल्म जगत की जानी-मानी हस्तियों की सुची में शामिल है। अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके 17 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स की सेना मौजूद हैं। डीवा जब भी सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस द्वारा उसपर लाइक्स की बरसात की जाती है और साथ ही सकारत्मक प्रतिक्रियाओं द्वारा पोस्ट को नहलाया जाता है।

रानी चटर्जी का नया लुक

रानी चटर्जी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह फिटनेस की ओर बढ़ती नजर आ रही है। जैसा कि आप सभी को पता हैं, अभिनेत्री एक सच्ची फिटनेस फ्रीक है और वह अक्सर अपने चाहने वालों को फिटनेस टिप शेयर करती हैं। हालांकि, इस बार अभिनेत्री ने फिटनेस लुक शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने नीले टॉप के साथ जिम ट्रैक पैंट को स्टाइल किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने पैरों में सफेद जूतों को भी सजाया हैं, जो उनके लुक को बेहतरीन बनाने में मददगार साबित हो रहा है। सुनहरे बाल, गुलाबी होंठों के साथ अभिनेत्री ने मदहोशी भरीं तस्वीरें खिंचवाईं हैं, जो सभी को उनकी ओर आकर्षित करने में सफल नजर आ रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

वायरल फीवर से जूझ रही थी रानी चटर्जी

डीवा ने अपने नवीनतम पोस्ट द्वारा अपने चाहने वालों को जानकारी दी कि, पिछले दिन वह वायरल फीवर से ग्रसित थी। हालांकि, अब अभिनेत्री एक दम ठीक है और सभी को अपने प्यारी मुस्कान से लुभा रही है।

 

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।