सभी का दिल चुराने के लिए तैयार है रानी चटर्जी, नए एलबम की हुई घोषणा

Rani Chatterjee's New Album: रानी चटर्जी के नए एलबम की हुई घोषणा।
Rani Chatterjee is ready to steal everyone's heart, new album announced 17272

Rani Chatterjee’s New Album: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो अपने प्रशंसक और दर्शक की पसंदीदा अभिनेत्री है। डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी समय पहले ही एंट्री की थी। धीरे-धीरे अभिनेत्री ने दर्शकों को मनोरंजीत कर उनके दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई और सभी को अपना‌ दीवाना बनाया। गौरतलब हैं, कि वह अपने चाहने वालों को मोहित करने के लिए अपने प्यारी झांकियां साझा करती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। डीवा के सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं, तो उन्हें दिल से खूब प्यार करते है। डीवा आए दिन इंटरनेट पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं, जिसके चलते इंटरनेट पर एक विशेष गर्मी का आभास होता है।

रानी चटर्जी का नया एल्बम

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीर को शेयर किया। डीवा ने पीले रंग के पारंपरिक परिधान में लिपटी हुई नजर आईं, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही थी। डीवा ने खुबसूरती को निहारने के लिए मिलता जुलता एसेसरीज को स्टाइल किया। आंखों में काजल और प्यारी त्वचा ने सभी को उनकी ओर आकर्षित करने का फैसला किया। डीवा ने अपने कैप्शन में, अपने नए एलबम की घोषणा की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।