सपनों के सौदागर के इंतजार में खो गई है रानी चटर्जी, देखें विडियो

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।
सपनों के सौदागर के इंतजार में खो गई है रानी चटर्जी, देखें विडियो 945

Know more about Rani Chatterjee: भोजपुरी फिल्म जगत की खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। दर्शक उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्सुक रहते हैं, क्योंकि उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती रहती है और इस बार भी अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही किया। गौरतलब हैं, कि भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने टेलिविजन इंडस्ट्री में वापसी कर लिया है। अभिनेत्री अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है। जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब प्यार बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार अभिनेत्री के जीवन में हमें नवीनतम में देखने को क्या मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही है और विडियो के बैंकग्राउंड “सपनों के सौदागर” गाना बज रहा है। अच्छा, क्या आप स्वयं इसकी जांच करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।