रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम से बनाईं दूरी, अभिनेत्री ने की पुष्टि

Rani Chatterjee: रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से दी विशेष जानकारी।
Rani Chatterjee has distanced herself from Instagram, confirms the actress 10991

Rani Chatterjee: भारतीय मनोरंजन उद्योग की बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो अपनी शानदार प्रतिभा के दम पर इंडस्ट्री में राज कर रही है। अभिनेत्री ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद इस उच्चस्तरीय मुकाम को अपना गुलाम बनाया है। वर्तमान समय में अभिनेत्री को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद‌ प्रतिभाशाली और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वर्तमान समय मे अभिनेत्री दंगल चैनल के मस्तमौली द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है और हमें उनका शानदार अभिनय बेहद पसन्द है। अभिनेत्री ने भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ भोजपुरी फिल्म जगत में भी अपना परचम लहराया है। अभिनेत्री ने लोकप्रिय वेबसीरीज मस्तराम में अपने कामुक अंदाज से सभी को अपना दिवाना बनाया था।

गौरतलब, हैं कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने डेली रूटीन को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करना पसंद करती हैं। किंतु, इस बार अभिनेत्री ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया हैंडल से दुरी बनाने का फैसला किया है और इस बात की जानकारी भी उन्होंने स्वयं अपने इंस्टाग्राम स्टोरी द्वारा दी है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो‌ एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।‌

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।