नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के गाने पर थिरकी रानी चटर्जी, देखें शानदार डांस मूव्स

Know more about Rani Chatterjee: रानी चटर्जी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करे।
Rani Chatterjee dances on the song of Neha Kakkar and Tony Kakkar, see amazing dance moves 17734

Know more about Rani Chatterjee: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चमकदार और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और वर्तमान में वह अपनी सफलता का लुत्फ उठा रही है। रानी ने अपने फिल्मी करियर की नींव भोजपुरी पारिवारिक ड्रामा फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला’ से रखी थी। फिल्म को दर्शकों के लिए 2003 में रिलीज किया गया था और उनके साथ मनोज तिवारी ने इस फिल्म में पर्दा साझा किया था। खैर, देवियों और सज्जनों, इन सबके अलावा अभिनेत्री कई हिंदी परियोजनाओं का भी हिस्सा रह चुकी है और उनके शानदार प्रदर्शन की जितनी भी तारीफ की जाए, वह कम है।

इस बार अभिनेत्री ने अपने शानदार डांस प्रदर्शन का जादू चलाया हैं और उसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं। डीवा नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही। वीडियो में उनका शानदार डांस मूव्स सभी को खूब पसंद आ रहा है और हमें भी इससे प्यार है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।