रानी चटर्जी ने अपने दमदार डांस मूव्स से स्टेज पर मचाई धूम, देखे वीडियो

Rani Chatterjee’s Dance Video: रानी चटर्जी ने अपने दमदार डांस मूव्स से स्टेज पर मचाई धूम।
रानी चटर्जी ने अपने दमदार डांस मूव्स से स्टेज पर मचाई धूम, देखे वीडियो 41724

Rani Chatterjee’s Dance Video: भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित करने वाली रानी चटर्जी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। रानी ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक उच्च मुकाम हासिल किया है, जिसकी जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है। डीवा कई प्रतिभाओं की मालकिन है, जिसका सबूत अक्सर हमें उनके सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए देखने को मिलता है। हाल ही में, भोजपूरी सिनेमा की हस्ती ने एक मंच की सोभा बढ़ाई और उसपर जमकर ठुमके लगाए। डीवा के दमदार डांस को देखकर सभी लोगों के होश उड़ गए है।

रानी चटर्जी का दमदार डांस मूव्स

बेटी हमारी अनमोल की अभिनेत्री ने अपने 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहतरीन विडियो को सार्वजनिक किया है, जिसमें वह ठुमके लगाती हुई नज़र आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है, कि रानी ब्लैक ड्रेस में सजी हुई है और अपने शानदार डांस प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। कई सारे भोजरी गानों पर ठुमके लगाने के साथ उन्होंने वाह वाहाई लूटी है। डीवा के फैंस ने उनकी तारीफ के लिए कमेंट सेक्शन की ओर कदम बढ़ाया है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।