प्यार के बारे में रानी चटर्जी ने फैंस से पुछा सवाल, जवाब सुन रानी के उड़े होश

Rani Chatterjee Instagram: रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों से प्यार के बारे में सवाल किया है।
Rani Chatterjee asked fans a question about love, Rani was shocked to hear the answer 17500

Rani Chatterjee Instagram: भोजपुरी फिल्म जगत में दर्शकों के मनोरंजन का खास ख्याल रखने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भला कौन नहीं जानता है। रानी चटर्जी को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं, जिनके चाहनेवालों की तादाद अनगिनत है। डीवा अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उनसे खूब प्यार करते है। खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा अपने चाहने वालों से प्यार के बारे में पुछा। उन्होंने लिखा, ‘प्यार क्या होता है?’।

अभिनेत्री द्वारा पूछे गए सवाल पर उनके चाहने वालों ने जवाब की बरसात कर दी। अभिनेत्री ने भी उनके जवाब की सराहना की और साथ में उन्हें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। डीवा द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, “एक दुसरे को धोका देना”। इस जवाब से अभिनेत्री शायद संतुष्ट नहीं थी, इसलिए उन्होंने फिर से शेयर करते हुए लिखा, कि ‘मेरे ख्याल से एक तो सच्चा होगा।” अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते है? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।