रानी चटर्जी ने फिर दिया फैन्स को फिटनेस मंत्र, देखे आकर्षक अवतार

Rani Chatterjee’s Fitness Post: रानी चटर्जी का शानदार फिटनेस लुक।
रानी चटर्जी ने फिर दिया फैन्स को फिटनेस मंत्र, देखे आकर्षक अवतार 33288

Rani Chatterjee’s Fitness Post: फिटनेस मंत्र द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और वर्तमान में वह अपनी सफलता का लुत्फ उठा रही है। रानी चटर्जी ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत किया है और हमें भी। वह जब भी पर्दे पर अपनी दस्तक देती हैं, तो दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ती हैं, सिर्फ उनकी एक झलक पाने के लिए। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं, जो अपने शानदार प्रतिभा के चलते एक उच्चस्तरीय सफलता की मालकिन है। डीवा अपने प्रशंसकों से बेहद प्यार करती है और उनसे जुड़े रहने के लिए वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है।

रानी चटर्जी का फ़िटनेस अवतार

रानी ने हमेशा से ही अपने फैन्स को अपने फ़िटनेस लुक्स से अपनी ओर आकर्षित किया है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुई एक दमदार लुक को शेयर किया है, जिसमे उनका ग्लैमर साफ़ झलक रहा है।
पोस्ट में देखा जा सकता है, रानी स्पोर्ट्स ट्रैक पैंट और टीशर्ट में सजी हुई है। डीवा ने इस स्टाइल को और आकर्षक बनाने के लिए इसपर जैकेट को स्टाइल किया है। इसके अलावा मिरर सेल्फ़ी के साथ उन्होंने अपने खूबसूरत त्वचा से सभी को मदहोश करने की कोशिशें की। इस लूक में वह बेहद हसीन और दिलकश लग रही है, जिसपर सभी की निगाहे थम गई है।

एक नज़र नीचे डाले –

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।