रकुल प्रीत सिंह ने अपने नए लुक से मचाया धमाल

रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में नए फोटोशूट में फॉक्स फर कोट से सभी का ध्यान खींचा है।
रकुल प्रीत सिंह ने अपने नए लुक से मचाया धमाल 41596

मनोरंजन सुंदरी रकुल प्रीत सिंह एक फैशन क्वीन हैं। डीवा के पास एक विशाल अलमारी संग्रह है, जो शानदार और बेहतरीन विकल्पों का एक आकर्षक मिश्रण है। चाहे रेड कार्पेट के पल की शोभा बढ़ाना हो या डिनर डेट पर, वह सहजता से स्टाइल पेश करती है और अपनी अद्भुत स्टाइल के साथ सभी को मोहित करना जानती है। एक बार फिर, उसने नवीनतम फोटोशूट में फर कोट पहनकर फैशन के प्रति अपने प्यार को साबित किया है, जो ध्यान आकर्षित करता है।

रकुल ने कॉस्मोपॉलिटन पत्रिका के फोटोशूट के लिए मोनोकिनी के ऊपर एक भयंकर और नुकीले फॉक्स फर कोट में अपने लुक को आकर्षक बनाया। इस विशाल उत्सव में एक शानदार स्टाइल है, जो उसके सुडौल पैरों को निखारती है। इस पल को थोड़ा और गर्म करने के लिए, उन्होंने अपने लुक को बड़े हीरे के झुमके, एक चोकर नेकलेस और लेयर्ड नेकलेस के साथ स्टाइल किया, जो उन्हें एक आकर्षक लुक दे रहा था।

रकुल के लुक में नया है बैंग्स हेयरस्टाइल, जो बेहद खूबसूरत लग रहा है। चमकदार आईशैडो, ब्लश और होठों के साथ, अभिनेत्री सुंदरता और स्टाइल को संतुलित करती है। उन्होंने भड़कीले मेकअप के साथ अपने फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए। उसकी तीखी जॉलाइन बहुत सेक्सी लगती है, और हम उसके जादुई आकर्षण से बच नहीं सकते। रकुल प्रीत सिंह जानती हैं कि अपनी उत्कृष्ट कृतियों की ओर सभी का ध्यान कैसे आकर्षित किया जाए।

रकुल प्रीत सिंह फिल्म निर्माता और अभिनेता जैकी भगनानी के साथ शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। यह जोड़ी लंबे समय से एक साथ है; हालाँकि, कोई आधिकारिक खबर नहीं है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।