येलो बिकनी में रकुल प्रीत सिंह ने लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस के उड़े होश

Rakul Preet Singh: येलो बिकनी लुक में नजर आईं रकुल प्रीत सिंह।
येलो बिकनी में रकुल प्रीत सिंह ने लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस के उड़े होश 16289

Rakul Preet Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), जो अपने मंगलमय यात्रा के लिए जानी जाती हैं। डीवा यात्रा करने की शौकीन है और वह अक्सर अपने यात्रा पलों को शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपनी गर्मी की छुट्टियों का लुत्फ उठाने के लिए मालदीव गई है। मालदीव से अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर रही हैं, जिसे देखकर उनके प्रशंसक उनकी ओर आकर्षित हो गए है।

पीले बिकनी में दिखीं रकुल प्रीत सिंह

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह दरीया किनारे अपने छुट्टियों का लुत्फ उठा रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने अपने बदन पर पीले बिकनी को सजाया है और साथ ही धूप वाले काले चश्मे से खुबसूरती को बढ़ाया है। पहली तस्वीर में, अभिनेत्री के सर पर टोपी दिख रही है। उनके ग्लैमर और प्यारी मुस्कान ने उनकी तस्वीरों में चार चांद लगाया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।