Pyar Ek Dhokha Hai: इंटरनेट पर धमाका करने वाली है अक्षरा सिंह

Pyar Ek Dhokha Hai: इंटरनेट पर तबाही मचाने के लिए तैयार है अक्षरा सिंह।
Pyar Ek Dhokha Hai: इंटरनेट पर धमाका करने वाली है अक्षरा सिंह 15341

Pyar Ek Dhokha Hai: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अक्षरा सिंह (Akshra Singh), जो भोजपुरी फिल्म जगत से ताल्लुक रखती है। अभिनेत्री ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक विशेष लोकप्रियता को अपना गुलाम बनाया है और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं, जिसकी हम सराहना करते है। अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा भी रह चुकी हैं, जहां से उन्हें एक विशेष पहचान हासिल हुई थी। अक्षरा फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसी सोशल मीडिया साइटों पर एक सम्मानित हस्ती हैं, जहां वह फोटो और वीडियो पोस्ट करके अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ती हैं।

अक्षरा सिंह का प्यार एक धोखा है जल्दी ही आएगा

डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों को अपने नई पेशकश की जानकारी सार्वजनिक की है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट द्वारा अपने नए एलबम सॉन्ग की घोषणा की है। अभिनेत्री के इस नए पेशकश का नाम ‘प्यार एक धोखा है’ है। इस एलबम सॉन्ग को अक्षरा ने अपने मधुर आवाज से संवारा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।