आकांक्षा पुरी के हुस्न पर फिदा हुए जनता, लहंगे में बिखेरा जलवा

Akanksha Puri’s latest Look: आकांक्षा पुरी ने अपने लहंगे लुक्स से सभी का होश उड़ाया है।
आकांक्षा पुरी के हुस्न पर फिदा हुए जनता, लहंगे में बिखेरा जलवा 35502

Akanksha Puri’s latest Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri), जो अपने ग्लैमर के मायाजाल से सभी को प्रभावित करने में सफल रहती है। अभिनेत्री ने एक लंबा सफर तय करने के बाद एक ऊंचे मुकाम को अपना बनाया है। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘एलेक्स पांडियन’ से‌ की थी। अभिनेत्री ने तमिल फिल्मों के अलावा हिंदी, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू चलाया हैं। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता विघ्नहर्ता गणेश मे मां पार्वती के किरदार द्वारा मिली थी। जैसा कि हमें पता है, की वह अक्सर अपने ग्लैमरस लुक से लोगो की नींद हराम करती हैं, बिल्कुल उसी तरह उन्होंने एक बार लोगो की नींदे उड़ाई है।

आकांक्षा पुरी का लहंगा लुक

आकांक्षा ने अपने बदन पर बोल्ड लहंगे को सजाया है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। नीले रंग की चोली के साथ उन्होंने कढ़ाई दार ब्लाउज को अपने आकर्षण में शामिल किया है। कई सारे कातिलाना पोज के साथ उन्होंने सभी को अपनी ओर खींचा है। इसके अलावा नशीली आंखों पर काला काजल और गुलाबी होठों पर लिपस्टिक का जादू उनके स्टाइल में जान फूंक रहा है।अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

क्या आपको आकांक्षा पूरी का लहंगा लुक पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।