शादी के पहले नए हेयर स्टाइल में नजर आई परिणीति चोपड़ा, देखें सबूत

Parineeti Chopra's New hairstyle: परिणीति चोपड़ा के नए हेयर लुक को देखें।
Parineeti Chopra seen in new hairstyle before marriage, see proof 17316

Parineeti Chopra’s New hairstyle: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), जो अपने ग्लैमरस लुक के लिए आए दिन इंटरनेट पर छाई रहती है। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने फैंस को अपने नए लुक से रिझाती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा को अपना हमसफर के रूप में चुना है और जल्दी ही वे दोनों सात फेरे लेने वाले हैं। शादी के पहले ही अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नई तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह अपने नए हेयर स्टाइल में नजर आ रही है।

परिणीति चोपड़ा का नया हेयर स्टाइल

डीवा द्वारा शेयर किए पोस्ट में, देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री पार्लर में बैठीं है और मिरर सेल्फी द्वारा अपने सुंदर बालों को प्रदर्शित कर रही है। डीवा ने सफेद आउटफिट को स्टाइल किया हैं, जिसके साथ उन्होंने गुलाबी जुतों को सजाने का फैसला किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने नए हेयर को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में इसकी जानकारी दी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।