शादी का जोड़ा ऑर्डर करने पहुंची परिणीति चोपड़ा?

Parineeti Chopra's Wedding Dress: क्या शादी की तैयारी में हैं परिणीति चोपड़ा?
Parineeti Chopra reached to order wedding dress? 13239

Parineeti Chopra’s Wedding Dress: बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्रियों में से एक परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। सुर्खियों में बने रहने के पीछे का राज आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा है। दरअसल, अभिनेत्री को कई बार आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ एक साथ स्पॉट किया गया है और वे बेहद करीबी दोस्त भी हैं, जिसके बाद अभिनेत्री के प्रशंसकों द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं, कि परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा के साथ साथ फेरे लेने वाली हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बात पर अभी तक अभिनेत्री और सांसद राघव चड्ढा का कोई जवाब नहीं आया है। किंतु, कई मिडिया रिपोर्ट दावा करते हैं, कि सितारे जल्द ही साथ फेरें लेने वाले हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार‌ अभिनेत्री से जुड़ी सबसे विशेष खबर क्या है? हाल ही में, अभिनेत्री को लोकप्रिय और मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया।‌ अभिनेत्री के स्पॉट होने के बाद उनका चाहने वालों द्वारा लगातार कयास की गिनती बढ़ती जा रही है। फैंस द्वारा कयास हैं, कि अभिनेत्री अपने शादी की तैयारी में है और अपने शादी के जोड़ें का ऑर्डर देने मनीष मल्होत्रा के ऑफिस पहुंची है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभी तक इस खबर पर कोइ आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अच्छा, क्या आप अभिनेत्री के स्पॉट वीडियो देखना चाहते हैं? तो फिर एक नजर नीचे डालें-

परिणिति चोपड़ा से जुड़ी विशेष खबरों के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।