परिणीति चोपड़ा, राशि खन्ना और तारा सुतारिया ने नए ब्लाउज लुक से ट्रेडिशनल खुबसूरती को लगाया गले

Blouse Designs Inspired By Parineeti Chopra, Raashi Khanna And Tara Sutaria: परिणीति चोपड़ा, राशि खन्ना और तारा सुतारिया ने साड़ी और लहंगे के साथ नए ब्लाउज़ डिज़ाइन के साथ अपने पारंपरिक ग्लैमर को बढ़ावा दिया है।
परिणीति चोपड़ा, राशि खन्ना और तारा सुतारिया ने नए ब्लाउज लुक से ट्रेडिशनल खुबसूरती को लगाया गले 29857

Blouse Designs Inspired By Parineeti Chopra, Raashi Khanna And Tara Sutaria: जब पारंपरिक अवतार की बात आती है, तो बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपना ग्लैमर प्रदर्शित करने से ज़रा सा भी नहीं कतराती है। सितारें अक्सर अपने नए लुक द्वारा सुर्ख़ियां बटोरते रहते हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा किया है। परिणीति चोपड़ा, राशी खन्ना और तारा सुतारिया ने नए ब्लाउज़ डिज़ाइन के साथ अपने पारंपरिक अवतार में चार चांद लगाया है।

प्लेन ब्लाउज़ डिज़ाइन में परिणीति चोपड़ा का जादुई लुक

सिंपल प्लेन ब्लैक ब्लाउज़ डिज़ाइन सभी का ध्यान खींचने में सफल रहता है और परिणीति चोपड़ा ने भी इसे ध्यान में रखते हुए सादे साटन साड़ी को अपने बदन पर सजाने का फैसला किया, जिसमें सादे काले मखमली ब्लाउज और मोटे हैंड बोर्डर शामिल है। हीरे का चोकर उनके अवतार को और निखारने में सहायता प्रदान कर रहा है। ब्लाउज निस्संदेह उनके लुक में चार चांद लगाने में सफल है।

राशि खन्ना का नेटेड ब्लाउज़ डिज़ाइन

चिकनकारी कढ़ाई और गहरे बैक कट के साथ जालीदार ब्लाउज़ डिज़ाइन, साड़ी को बिल्कुल वैसा ही आकर्षक बनाता है, जैसे राशी खन्ना अपनी पारदर्शी लाल साड़ी को लाल कढ़ाई वाले बस्टियर ब्लाउज़ डिज़ाइन के साथ आकर्षक बनाती है। वह इस लुक में आकर्षक लग रही थी। रूबी झुमके और अभिनेत्री की न्यूनतम मेकअप पसंद उसकी साड़ी और ब्लाउज को अच्छी तरह से प्रदर्शित करती है।

तारा सुतारिया का गोल्ड ब्लाउज़ डिज़ाइन

लो नेकलाइन गोल्ड ब्लाउज़ डिज़ाइन किसी का भी दिल जीत सकता है और तारा सुतारिया ने मैचिंग लहंगा स्कर्ट के साथ इस शानदार सोने की चमक वाले ब्लाउज में अपने फैशन को एक पेशेवर की तरह पेश किया है, जो उनके ग्लैमर को बढ़ा रहा है। हीरे और आकृति से सुसज्जित राजकुमारी हार सेट, चूड़ियाँ और अंगूठी के साथ, वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। उनका सुनहरा मेकअप और चमकदार होंठ उनके लुक में चार चांद लगाने में सक्षम है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।