परिणीति चोपड़ा ने शादी के सवाल पर दी ऐसी प्रतिक्रिया, देखें सबूत

Parineeti Chopra's Wedding: परिणीति चोपड़ा की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
परिणीति चोपड़ा ने शादी के सवाल पर दी ऐसी प्रतिक्रिया, देखें सबूत 20345

Parineeti Chopra’s Wedding: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav chaddha) की मुलाकात काफी सुर्खियों में रही है। उनके चाहने वाले और प्रशंसकों द्वारा सितारों की एक होने का इंतजार काफी बेसब्री से की जा रही है। गौरतलब हैं, कि 13 मई (शनिवार) को दिल्ली के कपूरथला में सितारों की सगाई समारोह आयोजित की गई थीं। जहां उनके बेहद क़रीबी और मनोरंजन जगत के प्रमुख सितारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। सगाई समारोह के बाद से ही परिणीति चोपड़ा के सभी चाहने वाले और प्रशंसक उनकी शादी की तारीख को जानने के लिए उत्सुक हैं।

परिणीति चोपड़ा ने शादी के सवाल पर दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, अभिनेत्री को मिडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया हैं, जहां वह ग्लैमरस लुक में नजर आ रही थी।अभिनेत्री ने डेनिम जैकेट को अपने बदन पर सजाया था। इसके अलावा उन्होंने आंखों पर काले चश्मे को स्टाइल किया था। मिडिया कर्मियों ने अभिनेत्री से पुछा, “परिणीति शादी कभी है?” जिसे सुनने के बाद वह थोड़ा शर्मा गई और कहा “हे भगवान” (ओ माय गॉड)। एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: वायरल भयानी

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।