सिल्हूट बैकलेस ड्रेस में दिखा पलक तिवारी का बोल्ड अंदाज, फैंस की बढ़ी धड़कने

Palak Tiwari's Goes Bold In Silhouette Backless Dress: सिल्हूट बैकलेस ड्रेस में दिखा पलक तिवारी का बोल्ड अंदाज।
सिल्हूट बैकलेस ड्रेस में दिखा पलक तिवारी का बोल्ड अंदाज, फैंस की बढ़ी धड़कने 34402

Palak Tiwari’s Goes Bold In Silhouette Backless Dress: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान‘ से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली पलक तिवारी (Palak Tiwari) मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है। पलक मशहूर टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस सीजन 4 की विजेता श्वेता तिवारी की बेटी है। पलक बेहद स्टाइलिश है और वह अपने ग्लैमर को शेयर करने के लिए अपने 38 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। हर बार की तरह इस बार भी अभिनेत्री ने अपने अनोखे अंदाज से सभी को अपनी ओर खींचा है।

सिल्हूट ड्रेस में पलक तिवारी का बोल्ड लुक

पलक हाल ही में, जियो द्वारा आयोजित मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में अपने शानदार लुक्स के साथ पहुंची। इस आयोजन के लिए उन्होंने बैकलेस सिल्हूट ड्रेस को चुना था । हॉल्टर नेक पैटर्न उनके आकर्षण को निखारने में मदद करता नजर आया। फिटिंग वाली चोली उनके सुडौल फिगर को परिभाषित करती दिखी। दोनों तरफ की थाई-हाई स्लिट ने उनके कामुकता में बढ़ोतरी दर्ज करवाई। वहीं, बैकलेस लुक ने रेड कार्पेट पर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल नजर आया।

पलक तिवारी का फैशन गेम

पलक ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गोल्ड स्टड ईयररिंग्स, चूड़ियां और अंगूठियों का सहायता ली थी। खुले बालों के साथ उन्होने सभी मदहोश करने की कोशिश की। जबकि नशीली आंखे, सांवले गाल और बोल्ड होंठ ने उनके लुक में चार चांद लगाया। इन तस्वीरों में वह अपने खूबसूरत फिगर, टांगों और बैकलेस ग्लैम को प्रदर्शित करती नजर आईं।

एक नज़र नीचे डाले-

क्या आपको सिल्हूट ड्रेस में पलक तिवारी का सेक्सी और बोल्ड लुक पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।