गोवा में ग्लैमर बिखेरती दिखीं पलक तिवारी, खूबसूरती पर मर-मिटे फैंस

Palak Tiwari’s Goa Diary: पलक तिवारी ने गोवा से अपनी छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की है।
गोवा में ग्लैमर बिखेरती दिखीं पलक तिवारी, खूबसूरती पर मर-मिटे फैंस 51478

Palak Tiwari’s Goa Diary: पलक तिवारी अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नई लुक्स के चलते छाई रहती है और इन दिनों भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि पलक बिग बिग 4 की विजेता और टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की लाडली बेटी है, जिन्होंने बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की है। डीवा का फैशन गेम बेहद शानदार है, जो युवाओं को खूब पसंद आता है। अभिनेत्री की अलमारी में कई किस्म की स्टाइल मौजूद हैं, जिसमें टॉप जींस से लेकर हॉट वेस्टर्न ड्रेस तक के सभी नए ट्रेंड शामिल हैं।

अब अभिनेत्री ने गोवा में छुट्टियों का लुफ्त उठाने का फैसला किया है, जिसका सबूत उनके इंस्टाग्राम हैंडल के नए पोस्ट पर देखा जा सकता है। डीवा ने अपनी छुट्टियों की खास झलक में काफी लुक्स को बदन पर सजाया है, जिसे देखकर सभी उनकी खूबसूरती के कायल हो गए है। पलक ने कुछ सी थ्रू ड्रेस के साथ पानी में मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर की है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।