मिनी ड्रेस पहनकर लिफ्ट में पलक तिवारी ने कराया लाजवाब फोटोशूट, जालिम अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

Palak Tiwari’s latest Look: मिनी ड्रेस पहनकर लिफ्ट में पलक तिवारी ने कराया लाजवाब फोटोशूट।
मिनी ड्रेस पहनकर लिफ्ट में पलक तिवारी ने कराया लाजवाब फोटोशूट, जालिम अदाएं देख फैंस हुए दीवाने 48876

Palak Tiwari’s latest Look: पलक तिवारी (Palak Tiwari) मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाडली बेटी है, जो कातिलाना अदाओं में अपनी मां को भी पीछे छोड़ रही है। जी हां! पलक के नए लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया है, जिसमें वह लाल मिनी ड्रेस में सजी हुई नजर आ रही है। इस फोटोशूट की खासियत यह है, कि डीवा ने अपने अंदाज को कैमरे में कैद करने के लिए लिफ्ट को चुना है, जिसमें वह कई सारे पोज दिए जा रही है। डीवा ने इस तस्वीर को शेयर करने के लिए अपने 46 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद ली, जिसके साथ उन्होंने यूजर्स की निगाहें भी अपनी ओर आकर्षित की।

पलक ने लिफ्ट में दिए किलर पोज

पलक द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में वह रेड मिनी ड्रेस में नज़र आ रही है, जिसमें हॉल्टर नेक शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को बेहतरीन ढंग से सजाया है, जो उनके लुक को नई दिशा दे रही है। हाथ में हैंड बैग और और ढेर सारे पोज ने हमें उनका दीवाना बना दिया है। वहीं हल्की फुल्की मेकअप से पलक की कुदरती खूबसूरती में कमाल का प्रकाश शामिल हुआ है। जबकि प्यारी मुस्कान और नखरें भरे अंदाज यूजर्स का दिल चुरा रहे हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।