शॉर्ट्स को उठाकर नुसरत भरूचा ने दिखाया प्राइवेट टैटू, यूजर्स हुए दंग

Nushrratt Bharuccha’s Private Tattoo: शॉर्ट्स को उठाकर नुसरत भरूचा ने दिखाया प्राइवेट टैटू।
शॉर्ट्स को उठाकर नुसरत भरूचा ने दिखाया प्राइवेट टैटू, यूजर्स हुए दंग 41543

Nushrratt Bharuccha’s Private Tattoo: हिंदी सिनेमा की सबसे हसीन और तड़के दार महिलाओं में से एक है नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha), जो अपनी कातिलाना अदाओं के कारण यूजर्स के दिलो में राज कर रही है। ‘सोनू की टैटू की स्वीटी’ फेम के पास कई प्रतिभाव का खजाना है, जिसे जनता द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वह पर्दे पर अपनी दमदार अभिनय क्षमता के लिए पहचानी जाती है और दर्शको का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है। हालांकि, इस बार अभिनेत्री ने फैंस का ध्यान अपने अभिनय शक्ति से नहीं बल्कि अपने प्राइवेट टैटू के जरिए खींचा है, जिसे उन्होंने अपने नए पोस्ट में साझा किया है।

नुसरत भरूचा का प्राइवेट पार्ट

अभिनय के अलावा अपनी बोल्डनेस से जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने वाली नुसरत ने अपने 61 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मिरर सेल्फी पोस्ट को सार्वजनिक किया है, जिसमें उनकी मदमस्त अदाएं साफ झलक रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है, कि डीवा ने काले टॉप और सफ़ेद शॉर्ट्स पैंट को अपने आकर्षण में शामिल किया है, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है। इसके अलावा उन्होंने एक हाथ से फोन को संभाला है, जबकि दूसरे हाथ से अपने पैंट की उपर की ओर उठाया है, जिससे उनका प्राइवेट टैटू सभी के सामने आ गया है। डीवा के पोस्ट पर कई अलग- अलग प्रतिक्रियाएं दी जा रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।