नोरा फतेही के नए लुक ने इंटरनेट पर मचाई धूम, देखें तस्वीरें

Know more about Nora Fatehi: नोरा फतेही की नवीनतम समाचार प्राप्त पढ़िए।
नोरा फतेही के नए लुक ने इंटरनेट पर मचाई धूम, देखें तस्वीरें 23408

Know more about Nora Fatehi: नोरा फतेही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जो सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है। अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और आखिरकार उन्हें मनोरंजन उद्योग में एक विशेष स्थान प्राप्त हुई, जिसकी वह वास्तव में हकदार हैं। अभिनेत्री अपने प्रदर्शन और डांस मूव्स के लिए काफी प्रसिद्ध है। हम सभी इस तथ्य के लिए अच्छी तरह से जानते हैं कि नोरा फतेही एक असाधारण गायिका और अभिनेत्री हैं, हम यह भी अच्छी तरह से जानते हैं कि उनकी मुख्य विशेषता नृत्य है। उसके पास किसी भी प्रकार के नृत्य को खत्म करने की शक्ति और क्षमता है और हम इसे प्यार करते हैं। बेली डांस हमेशा से उनका मजबूत बिंदु रहा है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने सभी को अपनी नए और अद्भुत लुक के साथ मोहित किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने पुरे नीले रूप को अपने बदन पर सजाया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। डीवा ने कई सारे एसेसरीज को अपने फ़ैशन लुक में शामिल किया हैं, जिससे उनके आकर्षण में एक कड़ी और बढ़ गई है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस अनोखे फैशन के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।