मराठी लावणी डांस द्वारा नोरा फतेही ने जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

Nora Fatehi won the hearts of fans by Marathi Lavani dance: नोरा फतेही ने मराठी लावणी डांस द्वारा जीता फैंस का दिल।
Nora Fatehi won hearts of fans by Marathi Lavani dance, watch video 12196

Nora Fatehi won the hearts of fans by Marathi Lavani dance: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और सबसे आकर्षक महिलाओं में से एक हैं नोरा फतेही (Nora Fatehi), जो अपने कमाल के प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेत्री ने काफ़ी कम समय में एक लंबी लोकप्रियता को अपना गुलाम बनाया है। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की तादाद देश विदेशों तक है। अभिनेत्री एक शानदार डांसर हैं और उनके अद्भुत डांस मूव्स दर्शकों का ध्यान खींचने में हर बार सफल रहते हैं और इस बार भी अभिनेत्री के एक डांस वीडियो ने सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया है। डांस वीडियो में नोरा फतेही मराठी लावणी डांस कर रही है और अपने कमाल के प्रदर्शन के साथ वह लाखों दिलों में राज कर रही है। अच्छा, क्या आप यह शानदार वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

नोरा फतेही का लावणी डांस वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि नोरा फतेही ‘एक तो कम हैं जिंदगानी’ गाने पर लावणी डांस कर रही है और दर्शक द्वारा उनके इस डांस की काफी तारीफें की जा रही है। शो के जज सभी नोरा फतेही का डांस देखकर हैरान है और उनके प्रदर्शन की तारीफ वह तालियों से करते हैं। उनके तड़के दार मूव्स ने सभी को उनका दीवाना बना दिया है और हम भी इस सुची में शामिल हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।